logo

घोटाला 'आप' का, आरोप कांग्रेस का तो मोदी को गाली क्यों; संसद सत्र में और क्या बोले पीएम

pm_modi030.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

संसद सत्र के दौरान आज पीएम नरेंद्र मोदी ने सदन में कहा कि घोटाला 'आप' ने किया,  आरोप कांग्रेस पार्टी ने लगाया तो इसके लिए मोदी को गाली क्यों दी जा रही है। बता दें कि दिल्ली के कथित शराब घोलाटा मामले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जांच एजेंसी ईडी और सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। फिलहाल सीबीआई उनसे पूछताछ कर रही है। केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पीएम मोदी और उनकी सरकार पर आरोप लगते रहे हैं कि गिरफ्तारी के पीछे उन्हीं का हाथ है। पीएम मोदी आज सदन में इन्हीं आरोपो पर अपनी सफाई पेश कर रहे थे। 

नीट पेपर लीक मामले पर बोले पीएम 

पीएम मोदी ने नीट पेपर लीक मुद्दे पर भी सदन में अपनी बात रखी। पीएम मोदी ने कहा, " हम चाहते थे कि पेपर लीक जैसे संवेदनशील मुद्दे पर राजनीति न हो, लेकिन विपक्ष को इसकी आदत है। मैं भारत के युवाओं को आश्वस्त करता हूं कि नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को सख्त सजा मिले, इसके लिए एक्शन लिए जा रहे हैं। किसी भी मुजरिम को बख्शा नहीं जायेगा।"

सरकार कहीं भी हस्तक्षेप नहीं करेगी।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा,  "मैं निसंकोच कहना चाहूंगा कि मैंने भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए एजेंसियों को खुली छूट दे दी है। सरकार कहीं भी हस्तक्षेप नहीं करेगी। उन्हें ईमानदारी के लिए ईमानदारी से काम करना चाहिए। मैं नागरिकों से कहना चाहता हूं कि कोई भी भ्रष्टाचारी कानून से बचकर नहीं निकलेगा ये मोदी की गारंटी है।”

 

Tags - AAP PM Narendra ModiParliament Congressscam